×

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन की कीमत में 4,000 रूपये की कर दी गई है कटौती

 

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन की कीमत में 4,000 रूपये की कटौती कर दी गई है, फोन को नई कीमत के साथ अमेजन व कंपनी की साइट पर लिस्ट किया गया है। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके अलावा फोन में दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है, अब इस फोन की कीमत में छूट दी जा रही है जिसका फायदा उठाया जा सकता है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है। 

इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। अब इस फोन को नई कीमत के साथ 43,999 रूपये में अमेजन व कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया जा रहा है यानी कि इस पर 4,000 रूपये की छूट दी जा रही है जिसका फायदा उठाया जा सकता है। इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई से खरीद सकते हो।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.67 इंच का क्वाडएचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले दी गई है और इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसको पाॅवर देने के लिए इसमें 4085 एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का भी दिया गया है।