×

Nokia स्मार्टफोन को 3 जीबी की रैम दी गई है और इसकी कीमत है इतनी

 

Nokia C3 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए एक कैमरा सेंसर दिया गया है, इस फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एक कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें दमदार बैटरी दी गई है। अब इसके बारे में विस्तार से बताते है।

इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत चीन में लगभग 7,500 रूपये है। इस फोन में फिगंर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार माने जाते है। फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है।

इस फोन का सामने वाला कैमरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके रियर में एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है, फोन के पिछले हिस्से में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इसको एक से अधिक रंग में उतारा गया है और इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है।

इस फोन में 5.99 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। फोन में चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 3040 एमएएच की बैटरी दी गई है।