×

Nokia 6.3 स्मार्टफोन को किया जा सकता है नवंबर में लाँच, जानकारी मिली

 

Nokia 6.3 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी आयी है कि इस फोन को नवंबर में उतारा जा सकता है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन के सामने की तरफ दमदार डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिए जाने को लेकर जानकारी आयी है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है और साथ ही इस फोन में दमदार रैम दी जा सकती है, अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दी जा सकती है और इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। इस फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है और इसको एक से अधिक रंग में उतारा जा सकता है।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इसमें 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी की रैम दी गई है। इसमें स्टोर करने के लिए 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके बारे में अधिक जानकारी सामने नही आयी है पर इसके बारे में जानकारी जल्द सामने और आ सकती है।