×

Itel Vision 1 फोन के नए वेरिएंट को किया जायेगा आज लाँच, इसकी कीमत है इतनी

 

itel Vision 1 को आज लाँच किया जायेगा, इसका यह नया वेरिएंट है, फोन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन के 2 जीबी वेरिएंट को तो पहले ही लाँच कर दिया गया था और अब इसके नए वेरिएंट यानी कि 3 जीबी वेरिएंट को उपलब्ध कराया जायेगा। इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है। इस नए वेरिएंट की कीमत को लेकर अभी तक जानकारी सामने नही आयी है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

आज यानी कि इसके 3 जीबी रैम वेरिएंट को 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की कीमत भी कम हो सकती है लेकिन इसके वेरिएंट की कीमत के बारे में तो जानकारी इसके लाँच से पहले ही पता चल पायेगी। इसके सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन के पिछले पैनल के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.08 इंच HD+ IPS वाटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है। इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन के पिछले हिस्से के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में एक कैमरा तो 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसका दूसरा कैमरा 0.08 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।