×

Realme 5 Pro स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया गया है नया अपडेट

 

Realme 5 Pro स्मार्टफोन के लिए अपडेट को जारी कर दिया गया है। इस फोन में कई दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। इस अपडेट को जुलाई 2020 अपडेट मिला है। इस अपडेट को कम्युनुटी पेज के द्वारा जारी किया गया है। इसमें कई बग्स को फिक्स किया गया है और इसके अलावा इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते है। फोन के अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है। अब इस अपडेट के बारे में विस्तार से आपको जानकारी देते है।

इस फोन में कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते है और इसके साथ ही इसमें अच्छे फीचर्स मिल सकते है, फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.30 इंच की डिस्प्ले दी गई है, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोनमें 4 जीबी की रैम दी गई है, इसके साथ ही इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है, फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार माना जाता है।

फोन के अन्य तीन कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन को पॅवर देने के लिए इसमें 4035 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। अब अपडेट के बाद इसमें कई सुधार देखने को मिलेंगे।