×

Motorola Razr 5G स्मार्टफोन को 9 सितंबर को किया जा सकता है लाँच

 

Motorola Razr 5G स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन के लाँच तारीख को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को 9 सितंबर को पेश किया जा सकता है। कंपनी ने इनवाइट भेजने शुरू कर दिए है लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नही मिली है कि इस इवेंट में किसको लाँच किया जायेगा। इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 चिप दी जा सकती है। इसके साथ ही इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में जो भी जानकारी सामने आयी है उसके बारे में विस्तार से बताते है। 

फोन के बारे में जो जानकारी आयी है इसके अनुसार इस फोन में 6.2 इंच का फ्लैक्सिबल डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन की रैम के बारे में लीक आया है कि इस फोन में दमदार रैम दी जा सकती है यानी कि इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है और इसके अलावा इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है।

फोन में माइक्रो एसडी कार्ड तो लेकर जानकारी नही मिली है। इस फोन की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है, पर इसके बारे में भी जानकारी जल्द मिल सकती है। फोन के फ्रंट में एक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है जिसके सेंसरे के बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है।

इस फोन के रियर में एक या फिर एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसके बारे में जानकारी नही आयी है। फोन में कितने एमएएच की बैटरी दी जायेगी, इसके बारे में जानकारी नही आयी है।