×

Motorola Razr (2019) स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

 

Motorola Razr (2019) स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी गई है, इस फोन की कीमत में 30,000 रूपये की कटौती कर दी गई है। अब इस फोन को नई कीमत के साथ खरीद सकते हो। इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था और अब इसकी कीमत में भारी कटौती की गई है। इस फोन में डुअल डिस्प्ले दी गई है और इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया गया है और इस फोन में फ्लैश लाइट दी गई है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी आपको विस्तार से देते है। 

इस फोन को लाँच किया गया था तो इसकी कीमत 1,24,999 रूपये थी जो कि अब इसकी कीमत 94,999 रूपये रह गई है। इस समय फ्लिपकार्ट पर इस कीमत में बेचा जा रहा है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। छूट वाला आॅफर डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड पर 30,000 रूपये की छूट दी जा रही है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.2 इंच का फ्लेक्सिबल ओलेड एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। फोल्ड होने के बाद फोन की डिस्प्ले 2.7 इंच की दी गई है। इस फोन में नोटिफिकेशन देखने का फीचर दिया गया है और इसके अलावा इसमें कंट्रोल म्यूज़िक प्लेबैक भी दिया गया है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें स्टोर करने के लिए दमदार स्टोरेज दी गई है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 2510 एमएएच की बैटरी दी गई है।