×

Moto E7 Plus स्मार्टफोन को भारत में किया जायेगा इस दिन लाँच

 

Moto E7 Plus स्मार्टफोन की भारत में लाँच तारीख सामने आ गई है कि इस फोन को 23 सितंबर को भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है। इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आये है। इसके अलावा इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के लिए माइक्रो साइट बनायी गई है, यह साइट फ्लिपकार्ट पर बनायी गई है। इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है और इसके अलावा फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकती है। इस फोन को भारत से बाहर तो पहले ही लाँच किया जा चुका है।

इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है और इस फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

इस फोन की रैम के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 4 जीबी की रैमदी जा सकती है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढाया जा सकता है।