×

Moto E7 Plus स्मार्टफोन को कर दिया गया है भारत में लाँच

 

Moto E7 Plus स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन को भारत में एक ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा। इससे पहले इस फोन को ब्राजील में लाँच किया गया था। फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दी गई है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है। 

फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 4 जीबी की रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की कीमत 9,499 रूपये है। फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में उतारा गया है। फोन की सेल 30 सितंबर से शुरू होगी।

इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ मैक्स विज़न डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है इसका मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है और इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दी गई है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, इसमें 10 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है। इसमें माइक्रो यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।