×

Mi 10T Pro स्मार्टफोन को इस दिन किया जा सकता है लाँच, जानें

 

Mi 10T Pro स्मार्टफोन को 30 सितंबर को लाँच किया जायेगा, इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है जिससे इसके बारे में कई जानकारी मिलती है। फोन में सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले दिय़ा जा सकता है, इस फोन में माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है, इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया जायेगा। इसके अलावा इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है, अब इसके बारे में विस्तार से अन्य जानकारी भी देते है।

फोन के कैमरे के बारे में खास रूप से जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है और इसके अलावा इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दी जा सकती है, फोन वजन में शानदार हो सकता है और इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जायेगा।

फोन की कीमत के बारे में अभी तक जानकारी नही आयी है लेकिन इसके बारे में जल्द जानकारी सामने आ सकती है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया गया है। फोन को तीन रंग वेरिएंट में उतारा गया है, इस फोन की रैम के लिए कहा जा रहा है कि इसमें8 जीबी की रैम दी जा सकती है।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इसमें से एक वेरिएंट तो 128 जीबी स्टोरेज व दूसरा वेरिएंट 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन की बैटरी के लिए कहा जा रहा है कि इसकी बैटरी काफी दमदार हो सकती है।