×

Mi 10i स्मार्टफोन को किया जा सकता है जल्द लाँच, जानें इसके बारे में

 

Mi 10i स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन के बारे में लीक में कई जानकारी सामने आयी है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है, इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन का कैमरा काफी दमदार हो सकता है और इसके अलावा इसकी रैम भी काफी दमदार हो सकती है, फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है।

फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर दिया जा सकता है, इसकी डिजाइन भी काफी शानदार दी गई है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है और एक कैमरा सेल्फी के लिए दिया जा सकता है।

इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है, इस फोन में 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में 30 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन की रैम को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 6 जीबी व 8 जीबी की रैम दी जा सकती है।

फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी व 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है। फोन की कीमत के बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है, इसके बारे में लाँच के बाद ही पता चल पायेगा।