×

Mi 10 Pro Plus स्मार्टफोन को किया जा सकता है इस दिन लाँच, जानें

 

Mi 10 Pro Plus स्मार्टफोन की लाँच तारीख की जानकारी आयी है, जिसके अनुसार इस फोन को 11 अगस्त को पेश किया जा सकता है। 11 अगस्त को कंपनी अपनी 10वीं वर्षगांठ मनाने जा रही है तो इस मौके पर इसको पेश किया जा सकता है। अभी तक कंपनी ने इसके बारे में अधिक जानकारी नही दी गई है, कई लीक में इस फोन के बारे में जानकारी भी मिलती है और इस फोन में दमदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, इसकी कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

फोन के प्रोसेसर के बारे में पहले ही जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता है यह जानकारी लीक पर आधारित है। इस फोन के स्पीकर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें स्टीरियो स्पीकर दिया जा सकता है।

फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है और इसमें फ्लैश लाइट सेंसर देखने को मिल सकता है, फोन में सामने की तरफ एक कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है और इसके रियर में फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है।

इस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है, इसके अलावा फोन वजन में काफी हल्का हो सकता है। फोन की रैम के लेकर कयास लगाया जा रहा है कि इसमें दमदार रैम दी जा सकती है। फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी आधारिक जानकारी नही आयी है।