×

LG Wing स्मार्टफोन को 5 अक्टूबर को किया जा सकता है लाँच

 

LG Wing स्मार्टफोन को 5 अक्टूबर को लाँच किया जा सकता है, इसके साथ ही इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते है। इस फोन की डिस्प्ले को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में टी-शेप स्क्रीन दी जा सकती है। इस फोन की डिस्प्ले के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में डुअल डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है लेकिन इसके बारे में जल्द जानकारी सामने आ सकती है। इस फोन की टीजर भी जारी किया जा चुका है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन की पहली डिस्प्ले 6.8 इंच की दी जा सकती है, इसके अलावा फोन की दूसरी डिस्प्ले 4 इंच की दी जा सकती है। फोन के प्रोसेसर के बारे में भी जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

इस फोन के पिछले हिस्से के बारे में जानकारी दे तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा इसकी कीमत के बारे में जानकारी आयी है कि इस फोन की कीमत लगभग 73,000 रुपये हो सकती है, फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

इस फोन की रैम को लेकर कुछ नही कहा जा रहा है लेकिन इसमें दमदार रैम दी जा सकती है। इस फोन को पहले भारत से बाहर पेश किया जा सकता है और इसके बाद इस फोन के बारे में जानकारी सामने आ सकती है।