×

LG Q92 फोन में पंच होल कट आउट दिया जा सकता है, कीमत होगी इतनी

 

LG Q92 फोन में पंच होल कट आउट दिया जायेगा। इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है, लिस्टिंग में सामने आया है कि इसमें 6 जीबी की रैम दी जा सकती है। फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है और फोन की कीमत के बारे में तो अभी तक जानकारी नही आयी है। इस फोन में पाॅवर बटन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा काफी अच्छा दिया जा सकता है, अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है। 

इस प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसको गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है। इसकी लाँच तारीख सामने नही आयी है। इस फोन में दमदार रैम दी जा सकती है।

फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए जा सकते है, इसमें एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन की बैटरी के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 6 जीबी की तो रैम दी जा सकती है और इसके अलावा इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। लीक से जानकारी सामने आयी है।