×

Lava Z66 स्मार्टफोन को कर दिया गया है लाँच, इसकी कीमत है इतनी

 

Lava Z66 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है, इसके अलावा इस फोन की कीमत 7,777 रूपये है। इस फोन की बैटरी भी काफी दमदार दी गई है, अभी इस फोन को भारत में पेश किया गया है। इसको बिक्री के लिए अमेजन व फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। फोन को स्टोरेज के आधार पर एक ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की बैटरी भी काफी दमदार दी गई है। अब इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है और इसके अलावा फोन में अच्छे स्पेसिफिकेशन मिले है। इस फोन में 7,777 रूपये है, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेंसर दिया गया है, इसके साथ ही इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा सेंसर दिया गया है, इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोल दिया गया है, इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इसमें एक कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसमें 3950 एमएएच की बैटरी है, फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इस फोन में फेसअनलाॅक फीचर दिया गया है।