×

Lava Z61 Pro स्मार्टफोन को उतारा गया है नए रंग वेरिएंट में, जानें

 

Lava Z61 Pro स्मार्टफोन को नए रंग वेरिएंट में उतारा गया है, इस फोन के पिछले हिस्से में तिरंगे का रंग दिखाई दे रहा है, इस फोन को एक ही वेरिएंट में उतारा गया है और इसके अलावा इसको गोल्ड रंग में उतारा गया है। अब यह फोन तिरंगे के रंगो वाला बैक पैनल लेकर आया है, इसमें दमदार एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। फोन की बैटरी भी दमदार मानी जाती है, अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी आपको विस्तार से देते है।   

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसके अलावा इस फोन के सामने की तरफ और टॉप में दमदार डिजाइन दी गई है और इसके अलावा इसमें बॉटम पर चौड़े बॉर्डर दिए गए है। फोन में आस्पेक्ट रेशियो 18:9 दिया गया है। 

इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसकी रैम की जानकारी दे तो इसमें 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें स्टोर करने के लिए 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढाया जा सकता है इसके द्वारा 128 जीबी तक बढाया जा सकता है।

फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 3100 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में कोई माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट नही दिया गया है। इस फोन की कीमत 5,777 रूपये है।