×

Mi Watch Lite को लेकर आयी जानकारी, दिए जा सकते है दमदार फीचर्स

 

Mi Watch Lite को जल्द लाँच किया जा सकता है। इस स्मार्ट वाॅच को UL सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, इसको सबसे पहले चीन में लाँच किया जा सकता है। इसमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। इसके चार्जिंग सपोर्ट को लेकर भी कुछ जानकारी आयी है। इसकी कीमत की जानकारी नही आयी है और अभी इसकी लाँच तारीख को लेकर भी कुछ नही कहा जा सकता है। अब इसके बारे में जो भी जानकारी आयी है उसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है। 

इस स्मार्ट वाॅच की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसको जल्द उतारा जा सकता है। इसके चार्जिंग सपोर्ट के बारे में जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें 5Vdc और 0.4A चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

इसमें कई मोड दिए जायेंगे। इसको साइज के आधार पर कितने वेरिएंट में उतारा जायेगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही आयी है आपको जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी अपने यूजर्स के लिए समय समय पर नए नए डिवाइस उतारती रहती है। इसके वजन के बारे में जानकारी नही आयी है कि इसका वजन कितना हो सकता है।

इसमें साइकलिंग मोड के अलावा भी और कई मोड़ दिए जा सकते है, इसको रंग के आधार पर एक से अधिक वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इसकी डिस्प्ले साइज को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है, पर इसके बारे में जल्द और अधिक जानकारी मिलने की संभावना है।