×

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कर दिया गया है लाँच

 

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लाँच कर दिया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसके अलावा इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की कीमत को लेकर अभी खुलासा नही हुआ है पर उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आयेगी। फोन को ग्लोबली लाँच किया गया है। अब इस फोन को भारतीय साइट पर लिस्ट नही किया गया है, उम्मीद है कि इसको जल्द लिस्ट कर दिया जायेगा। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में विस्तार से जानकारी देते है, तो इसका एक सेंसर तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसका साथ देने के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है, इसमें QVGA सेंसर दिया गया है।

फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेसंर दिया गया है। इस फोन की रैमकी जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इसको रियर में जगह मिली है।