×

Huawei Enjoy 20 स्मार्टफोन को कर दिया गया है लाँच, कीमत है इतनी

 

Huawei Enjoy 20 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, इसको अभी भारतसे बाहर पेश किया गया है। इसको चीन में उतारा गया है, इसको दो वेरिएंट में उतारा गया है। इसके पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है लेकिन इसके बारे में जल्द जानकारी सामने आ सकती है। फोन में दमदार बैटरी दी गई है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है। 

इस फोन को बिक्री के लिए चीन में 10 सितंबर से उपलब्ध कराया जायेगा, फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की चीन में कीमत लगभग 18,200 रूपये है। वही 6 जीबी रैम वेरिएंट की चीन में कीमत लगभग 20,400 रूपये है। इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, इस फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर दिया गया है जो कि फोन को गति देने में सहायक है। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। 

इस स्मार्ट फोन में 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है, इसके अलावा इसका तीसरा सेंसर एफ/2.4 अपर्चर के साथ आता है जिसमें 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसको पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।