×

Realme 6i स्मार्टफोन को आज खरीदने का है शानदार मौका, जानें इसकी कीमत

 

Realme 6i स्मार्टफोन को आज यानी कि 31 जुलाई को 12 बजे फ्लैश सेल में खरीदने का शानदार मौका है। फोन की शुरूआती कीमत 12,999 रूपये है, इस फोन की आज पहली सेल ही होगी। लाँच के बाद इसको बिक्री के लिए पहले उपलब्ध नही कराया गया था, इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है, इसके साथ ही इसका कैमरा सेटअप भी अच्छा माना जा रहा है। फोन में फ्लैश लाइट सेंसर देखने को मिलेगा। इस फोन पर दिए जाने वाले आॅफर्स और अन्य जानकारी के बारे में विस्तार से बताते है।

इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में बेचा जायेगा, इसका एक वेरिएंट तो 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 12,999 रूपये है तथा इसका दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 14,999 रूपये है। इस फोन को एक्लिप्स ब्लैक और लूनर व्हाइट रंग में उपलब्ध कराया गया है।

अगर आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने समय एसबीआई के क्रेडिट कार्ड या फिर ईएमआई ट्रांसजेक्शन का उपयोग करते हो तो 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जायेगा। इस फोन को गति देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो जी90टी ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर भी दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के फ्रंट में भी सेल्फी व काॅलिंग के लिए एक कैमरा मिला है जिसकी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में 4300 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।