×

Google Pixel 4A स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले दी गई है और इसकी कीमत है इतनी

 

Google Pixel 4A स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले दी गई है। फोन को लाँच कर दिया गया है, इस फोन को अमेरिका में लाँच किया गया है, होल पंच डिस्प्ले दिया गया है, इस फोन में रियल टाइम ट्रांसक्रिप्शन सपोर्ट दिया गया है। फोन को स्टोरेज के आधार पर एक वेरिएंट में उतारा गया है। फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी है, इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है, इस फोन की बैटरी भी काफी दमदार दी गई है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।   

इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत लगभग 26,300 रूपये है, इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट नही  दिया गया है, जिससे फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट नही डाला जा सकता है।

फोन को भारत में अक्टूबर में उपलब्ध कराया जा सकता है, इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट दिया गया है, इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, फोन के पिछले हिस्से में 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसमें पाॅवर देने के लिए इसमें 3140 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है। इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है।