×

फ्लिपकार्ट सेल: Samsung Galaxy A21s फोन को खरीद सकते हो इस कीमत में

 

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है, फोन का कैमरा सेटअप भी काफी दमदार दिया गया है, रोशनी के लिए फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को 15,990 रूपये है। फोन को पाॅवर सप्लाई के लिए दमदार बैटरी दी गई है और इसके अलावा इसकी डिजाइन भी दमदार दी गई है। फोन को किस्तो पर भी खरीदा जा सकता है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है। 

फोन की खास बात है कि इसमें मैमोरी कार्ड स्लोट दिया गया है और इसके अलावा इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है, फोन की डिजाइन भी दमदार दी गई है और इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था। फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है।

इस फोन में स्टोर करने के लिए इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसकी डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, इसमें एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जो कि सेल्फी के लिए काम आ सकता है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी गई है, इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। इस फोन में स्टोर करने के लिए इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है।