×

अमेजन सेल: Samsung Galaxy S10 फोन को खरीद सकते हो इस कीमत में

 

अमेजन सेल चल रही है जिसमें कई फोन को कम कीमत के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। Samsung Galaxy S10 फोन को कम कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन को सेल में 44,999 रूपये में खरीद सकते हो। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है, फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दी गई है, इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के कैमरे सेटअप के बारे में जानकारी दे तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक कैमरा तो 16 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसको प्राइमरी कैमरे के नाम से जाना जाता है, इसके अलावा इसमें दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के दिए गए है।

इस फोन में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर सामने की तरफ दिया गया है, इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.1 इंच की डिस्प्ले दी गई है, फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है जिसमें ऐप्स को स्थापित किया जा सकता है।

इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, इस फोन में डुअल सिम स्लोट दिया गया है जो कि 4जी को सपोर्ट करता है। इस फोन की स्टोरेज को भी 512 जीबी तक बढाया जा सकता है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।