×

5000 एमएएच बैटरी और 4 जीबी रैम वाला फोन आता है 13,990 रूपये में

 

फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है जिसमें कई स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इस सेल में OPPO A9 फोन को सस्ते में खरीद सकते हो और फोन को आज 13,990 रूपये में खरीद सकते हो और इसके अलावा फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, फोन की बैटरी भी काफी दमदार दी जा रही है, फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिए गए है और इसमें कई दमदार फीचर्स दिए गए है, इसके अलावा इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, अब इस फोन के बारे में विस्तार से आपको जानकारी देते है।

इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है और इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है, फोन वजन में हल्का है और इसके अलावा इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है, इसके सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया गया है, जिससे सेल्फी ली जा सकती है।

फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसके पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है।

इसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का भी कैमरा सेंसर दिया गया है, फोन में आपको 2 मेगापिक्सल के कैमरे सेंसर भी मिलेंगे। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन में दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है।