×

6.52 इंच की डिस्प्ले और चार कैमरे दिए गए है रियलमी के इस फोन में

 

रियमली के एक फोन के बारे में जानकारी दे रहे है जिसमें चार कैमरे दिए गए है और इसके अलावा इस फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका नाम Realme 5i है, इसके अलावा फोन को चार्ज देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है और इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन की डिजाइन भी अच्छी मानी जाती है, सेल्फी वाला कैमरा एक सामने की तरफ दिया गया है। अब इसके बारे में सारी जानकारी देते है। 

सबसे पहले तो इसकी कीमत के बारे में जानकारी देना जरूरी समझते है तो इस फोन की कीमत 10,999 रूपये है और इस कीमत में 4 जीबी रैम वाला फोन मिलेगा और इसके साथ ही इसमें 64 जीबी की स्टोरेज भी दी जायेगी। फोन की स्टोरेज को बढाया जाना संभव है।

फोन में सुरक्षा का भी इंतजाम किया गया है यानी कि इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, फोन की डिस्प्ले साइज के बारे में जानकारी दे तो इसमें 6.52 इंच की डिस्प्ले दी गई है, फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी दिया गया है।