×

100 रुपये से कम में, 25 जीबी इंटरनेट पाएं,Airtel एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया

 

क्या आपको संगीत सुनना बहुत पसंद है? तो एयरटेल आपके लिए एक शानदार प्लान लेकर आया है। कीमतें सिर्फ 78 रुपये से शुरू होती हैं और 248 रुपये तक जाएंगी। यहां आपको एयरटेल के आधिकारिक विंक म्यूजिक एप्लिकेशन की प्रीमियम सदस्यता मिलेगी। आप Airtel धन्यवाद ऐप में इन दो नई योजनाओं का विवरण भी देख सकते हैं। आइए एक नज़र डालते हैं कि क्या पेश किया जा रहा है।

एयरटेल के 78 रुपये के प्लान के साथ आपको कुल 5 जीबी इंटरनेट मिलेगा। यह विनक म्यूजिक के लिए एक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। हालांकि, इसके साथ कोई अलग वैधता नहीं है। 78 रुपये वाला प्लान आपके मौजूदा प्लान की वैधता के साथ आएगा।

दूसरी ओर, आपको 248 टैक विमान पर कुल 25 जीबी इंटरनेट मिलता है। यह एक ऐड-ऑन प्लान भी है। इसका मतलब है कि वैधता आपकी वर्तमान योजना के अनुरूप होगी। एक वर्ष के लिए आपको विंक म्यूजिक की प्रीमियम सदस्यता मिलेगी। एक मुफ्त अमेज़न प्राइम वीडियो सदस्यता भी है।

संयोग से, कुछ दिनों पहले, एयरटेल अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ जुड़ा था। यहां आप केवल 89 टैक के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। भारत ऐसा पहला देश है जिसने इतनी कम कीमत में अमेज़न प्राइम वीडियो सदस्यता प्रदान की है। इस प्लान को रिचार्ज करके आप अमेज़न प्राइम स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। यह 6GB हाई स्पीड डेटा और 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।