×

AUS VS IND:वनडे – टी 20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं पैट कमिंस, सामने आई वजह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवंबर से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरु होगी। वहीं इसके बाद दोनों टीमों के बीच टी 20 और टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी। इस सीरीज से पहले ख़बर है कि कंगारू तेज गेंदबाज पैट कमिंस वनडे और टी 20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

AUS VS IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने के लिए KL Rahul इस चीज की ले रहे हैं मदद

बता दें कि हाल ही में जब पैट कमिंस से टेस्ट सीरीज से पहले आराम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा, इस पर अब तक मैंने अंतिम फैसला नहीं किया है। यह अभूतपूर्व समय है और इतने सारे लोग लंबा समय जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में गुजार रहे हैं इसलिए हमने सभी विकल्प खुले रखे हैं और जब सब साथ होंगे तो इस बार बात करेंगे।

बता दें कि पैट कमिंस को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के साथ ही सीमित ओवर की टीम में भी जगह दी गई है। आराम को लेकर बात करते हुए पैट कमिंस ने कहा , मुझे हैरानी नहीं होगी जब गर्मियों के दौरान ऐसा समय आएगा जब कुछ खिलाड़ियों को थोड़े आराम की जरूरत होगी क्योंकि पिछले कुछ महीने से काफी व्यस्त हैं और दक्षिण अफ्रीका दौरे के अलावा भी कुछ दौरा करने हैं।

AUS VS IND: टेस्ट सीरीज से पहले फिट होने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं Ishant Sharma

बता दें कि पैट कमिंस इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर खेले हैं, जहां वह जैविक सुरक्षित माहौल में रहे । इसके बाद आईपीएल में उनकी व्यस्तता है। यही नहीं वह भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले 14 दिन के क्वारंटीन समय में हैं। पैट कमिसं एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और इसलिए उनकी टीम उपस्थिति अहम रहने वाला है।