×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 19 अप्रैल का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं एक्स्ट्रा इनकम के सोर्स आपको मिल सकते हैं अपोजिट जेंडर वालों की मदद से भी आपको धन लाभ प्राप्त होगा। कार्य की अधिकता बनी रहेगी।

वृषभ— कारोबार करने वाले लोगों को बड़े निवेश करने से आज बचना चाहिए। जल्दबाजी में कोई भी काम न करें और शॉर्टकट लेने से भी आज आपको बचना होगा। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती हैं।

मिथुन— दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय काफी श्रेष्ठ रह सकता हैं जीवनसाथी से आपको भरपूर प्रेम व सहयोग की प्राप्ति हो सकती हैं सेहत के लिहाज से यह समय शुभ संकेत नहीं कर रहा हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कर्क— आपको प्रमोशन या किसी उच्च पद की प्राप्ति हो सकती हैं कार्यक्षेत्र को लेकर भी आप कोई लंबी यात्रा कर सकते हैं छात्रों को शिक्षा प्राप्ति के लिए कड़ा संघर्ष भी करना पड़ सकता हैं।

सिंह— किसी अनुभवी व्यक्ति से आज कुछ नई बातें सीखने को मिल सकती हैं आ​र्थिक मामलों में बड़ी सावधानी बरतें। वैवाहिक जीवन कुछ खास नहीं रहेगा। पति पत्नी में मन मुटाव भी हो सकता हैं।

कन्या— घर में आज कोई धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम होने की सम्भावना बन रही हैं रिश्तेदारों व सगे संबंधियों के बीच आपका मान सम्मान बढ़ने के आसार हैं परिवार का सुख भी प्राप्त हो सकता हैं।

तुला— आपका जीवनसाथी आपके प्रति अत्यंत अनुराग व प्रेम प्रदर्शित करेगा। प्रेम प्रसंगों में मधुरता बरकरार रहेगी। अच्छी सेहत का आप जमकर मज़ा लूटने वाले हैं आपका मन प्रफुल्लित रहेगा और आध्यात्मिकता की वृद्धि हो सकती हैं।

वृश्चिक— नौकरी में प्रमोशन या कोई बड़ी उप​लब्धि आपको हासिल हो कसती हैं छात्रों को शिक्षा में सफलता प्राप्त होगी। आपका बुलंदियों पर पहुंचना करीब तय लग रहा हैं कार्य पूर्ण हो सकते हैं।

धनु— वैवाहिक जीवन के लिए यह अवधि अधिक अनुकूल नजर नहीं आ रही हैं आपके वैवाहिक संबंधों में मधुरता कुछ कम हो सकती हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी। परिवार को वक्त नहीं दे पाएंगे।

मकर— अपने आप को फिर रखने के लिए आप योग का सहारा ले सकते हैं नौकरी में आपको कम मेहनत से अधिक लाभ हो सकता हैं कार्यक्षेत्र को लेकर की गई लंबी दूरी की यात्राएं लाभदायक साबित होंगी।

कुंभ— शेयर बाजार व सट्टे लॉटरी से जुड़ा काम करने वाले लोगों को बड़ा निवेश करने से बचना चाहिए। आर्थिक स्थिति में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता हैं कोई अपना आपको धोखा भी दे सकता हैं।

मीन— आर्थिक स्थिति आज आपकी अच्छी बनी रह सकती हैं नए इनकम सोर्स मिलेंगे। जिनसे आपकी आय बढ़ेगी। परिवार के साथ आज अच्छा वक्त गुजार सकते हैं मन शांत बना रहेगा।