×

टैरो राशिफल 14 अगस्त 2020: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफ

मेष— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें। दिन बिजी रहेगा और खर्च में वृद्धि हो सकती हैं अपनी वाणी पर आप नियंत्रण रखने का प्रयास करें किसी भी तरह के वाद विवाद में उलझनें से आज आपको बचना होगा। कार्य अधूरे रह सकते हैं

वृषभ— अपनी आशाओं और इच्छाओं पर आपको कंट्रोल करें धनलाभ का योग बन रह हैं कार्यों में सफलता मिल सकती हैं कारोबार से जुड़े मामले में आपको लाभ मिल सकता हैं मित्रों से सहायता मिल सकती हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं रिश्तोंदारों का साथ प्राप्त होगा।

मिथुन— आय के नए मार्ग आपके लिए खुल सकते हैं शुभ समाचार मिलेगा और कार्यक्षेत्र में लोगों द्वारा आपको मदद मिलेगी। जिस काम को आज किया उसका भविष्य में लाभ मिलेगा। कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें वरना आज हानि का मुह देखना पड़ सकता हैं।

कर्क— बैचेनी से आज आपको राहत मिल सकती हैं मन बहुत ही प्रसन्न होगा और आशाएं भी उमड़ सकती हैं कार्यस्थल पर लोगों का भरपूर साथ मिलेगा। मन की बातों को किसी दूसरे के साथ शेयर न करें। धन प्राप्ति के योग बनते नजर आ रहे हैं वाहन सुख आपको प्राप्त होगा।

सिंह— आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल बना रह सकता हैं कदम कदम पर आपको सावधानी बरतनी होगी। कुछ भी करने से पहले दो से तीन बार सोचें। किसी भी नए काम की शुरुआत न करें यात्रा करने से आज आपको बचना होगा। मन में आशा निराशा के भाव बने रह सकते हैं।

कन्या— कारोबार में आज आपको लाभ मिल सकता हैं किसी अजनबी व्यक्ति के द्वारा लाभ मिलेगा। मन प्रसन्न हो सकता हैं आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं सालों से अटका पड़ा धन भी आपको मिल सकता हैं आर्थिक स्थिति मजबूती बनी रह सकती हैं।

तुला— जीवनसाथी का सहयोग आपको आज मिल सकता हैं किसी रिश्तेदार से आपको खुशखबरी प्राप्त होगी। भावनपाओं में बहकर कोई निर्णय न ले तो बेहतर होगा। मेहनत का फल आज मिल सकता हैं दिन की शुरुवात आज सामान्य हो सकती हैं कार्य की अधिकता होगी

वृश्चिक— मन में आशा निराशा के भाव बने रहे सकते हैं अपने क्राध पर कंट्रोल रखने का प्रयास करें और चिंता करने के बजाए समाधान खोजें। प्रयास करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेंगी। अपने बात व्यवहार में सौम्यता लेकर आए कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं

धनु— कर्ज में लेन देन से बचें कारेाबार और नौकरी पेशा लोगो के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। अंजान व्यक्ति से सोच समझकर ही मित्रता बढ़ सकती हैं फालतू के वाद विवाद से दूर रहें। आपके द्वारा कही गई छोटी सी बात भी बड़े विवाद का रूप ले सकती हैं।

मकर— रुके हएु काम आज पूरे हो सकते हैं कोई शुभ समाचार भी आपको मिल सकता हैं शत्रु परास्त होंगे लाभ मिलेगा। घर में प्रसन्नता का माहौल बना रह सकता हैं किस्मत आपका साथ देगी। घर से जुड़ी जरूरी चीजों की भी आप खरीदारी आज कर सकते हैं।

कुंभ— आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं साहस बढ़ेगा और प्रयास में सफलता हासिल हो सकती हैं नए काम की शुरूवात के लिए आज का दिन बेहतर हैं शेयर मार्केट में निवेश करने से बचें आर्थिक परेशानियों से भी छुटकारा मिल सकता हैं।

मीन— परेशानी से आज आपको मुक्ति मिलेगी। मन में प्रसन्नता बनी रह सकती हैं परिजन आपकी सहायता कर सकते हैं नए अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी में सफलता मिल सकती हैं आर्थिक प्रगति होगी भाग्य का आपको पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं दिन सामान्य बना रह सकता हैं।