×

टैरो राशिफल 02 अगस्त 2020: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए बहुत ​ही बढ़िया होने वाला हैं आपको लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं विद्यार्थियों को अपने कार्य में सफलता प्राप्त हो सकती हैं किसी मनोरंजक यात्रा का आयोजन भी हो सकता हैं स्वादिष्ट भोजन का आंनद प्राप्त होगा। आराम से वक्त गुजार सकते हैं।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए सामान्य से कम होने वाला हैं किसी बात को लेकर कहासुनी व विवाद उत्पन्न हो सकता हैं अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं। कारोबार के लिए बनाई गई योजनाएं सफल हो सकती हैं चीजों में परिवर्तन देख सकते हैं।

मिथुन— जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें सहयोग आपको मिल सकता हैं कानूनी अड़चन दूर होगी। शत्रुभय बना रह सकता हैं सुख के साधन जुटेंगे। आय में सुगमता आ सकती हैं भाग्य का आपको पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं नए कार्य की योजना बना सकते हैं।

कर्क— दांपत्य जीवन में आपका जीवनसाथी कार्यक्षेत्र में आपकी कोई बड़ी सहायता कर सकता हैं पारिवारिक जीवन खुशहाल बना रहेगा। आपकी माता का सहयोग आपको मिल सकता हैं। सरकारी कार्यों में तेजी आ सकती हैं जिससे मन प्रसन्न बना रह सकता हैं।

सिंह— पुराना रोग आपके परेशानी का कारण आज बन सकता हैं क्रोध और उत्तेजना पर नियंत्रण रखने का प्रसास करें राजमान व यश प्राप्ति की संभावना बनी हैं आय में वृद्धि हो सकती हैं कारोबार और व्यापार में अच्छा लाभ मिल सकता हैं धन निवेश के लिए दिन अच्छा हैं।

कन्या— प्रतिद्वंद्विता आज बढ़ सकती हैं वाद विवाद बढ़ने की भी आंशका हैं क्लेश हो सकता हैं भूमि व भवन संबंधी निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें तो बेहतर होगा। कोई बड़ा कारोबारी सौदा भी आपको आज लाभ दिला सकता हैं रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होते नजर आ सकते हैं।

तुला— पहले की गई मेहनत का फल अब आपको मिल सकता हैं सामाजिक कार्य करने की प्ररेणा प्राप्त होगी। घर बाहर पूछ परख रहेगी। आय में वृद्धि हो सकती हैं कारोबार में लाभ मिल सकता हैं नौकरी में कार्य की प्रशंसा हो सकती हैं धन निवेश के लिए दिन अच्छा हैं।

वृश्चिक— आज आपको लाभ के कई सारे अवसर प्राप्त हो सकते हैं लेन देने में जल्दबाजी न करें तो बेहतर होगा। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल हो सकते हैं अप्रत्याशित लाभ के योग बन रहे हैं साझेदारी लाभदायक साबित होगी। थकान महसूस कर सकते हैं दिन सामान्य हैं।

धनु— बोलचाल में संतुलन बनाएं रखें। परिवार के छोटे सदस्यों के स्वास्थ्य व अध्ययन संबंधी चिंता हो सकती हैं घर में अतिथियों का आगमन होगा। शुभ समाचार आज आपके दिन और आत्मविश्वास में वृद्धि कर सकते हैं कोई बड़ा कार्य प्रारंभ करने से लाभ मिलेगा।

मकर— वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता हैं घर परिवार में खुशी का माहौल बना रह सकता हैं भागदौड़ रहेगी। प्रयास सफल हो सकते हैं कारोबार यात्रा आज सफल हो सकती हैं भाग्य का आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। निवेश शुभ रहेगा।

कुंभ— शारीरिक कष्ट से बाधा उत्पन्न हो सकती हैं अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे। कर्ज लेने की जरूरत पड़ सकती हैं धैर्य बनाएं रखें। किसी व्यक्ति विशेष से कहासुनी भी हो सकती हैं। नए संबंध बनाने से पहले व्यक्ति को जरूर परख लें। धोखा मिल सकता हैं।

मीन— आज धर्म कर्म में रुचि देखने को मिल सकती हैं पूजा पाठ में खर्च हो सकता हैं चिंता और तनाव में कमी आ सकती हैं सरकारी कार्य पूरे हो सकते हैं किसी बात को लेकर आज थोड़ी समस्या उत्पन्न हो सकती हैं लेनदेन में जल्दबाजी न करे तो आपके लिए बेहतर होगा।