×

Suryakumar yadav ने Virat Kohli संग हुआ झगड़ा भुलाया, भारतीय कप्तान की पोस्ट पर किया कमेंट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के एक अहम मैच में विराट कोहली मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को स्लेजिंग करते हुए नजर आए थे। हालांकि उस मैच के बाद विराट कोहली की जमकर आलोचना हुई थी। बता दें कि मुकाबले में जब सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी कर रहे थे तब आरसीबी के कप्तान विराट कोहली उन्हें घूरते हुए नजर आए थे।

Chris Gayle के बाद लंका प्रीमियर लीग से Lasith Malinga भी हटे, जानिए आखिर क्यों

हालांकि इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने विराट को कोई जवाब नहीं दिया था बल्कि बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी ।लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने 43 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्के की मदद से नाबाद 79 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी इस शानदार पारी के दम पर मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई थी।

AUS vs IND: रमीज राजा ने बताया कारण, क्यों ऑस्ट्रेलिया को मात देकर इतिहास च सकती है टीम इंडिया

वैसे सूर्यकुमार यादव विराट कोहली के साथ हुए इस घटना क्रम को भूल चुके हैं। हाल ही में जब विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर जब अभ्यास का एक वीडियो शेयर किया तो सूर्यकुमार यादव ने भी उस पर कमेंट किया ।बता दें कि कोहली ने ट्विटर पर अभ्यास सत्र का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कोहली तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की गेंदों पर अभ्यास कर रहे है।

Rohit Sharma एनसीए में बहा रहे हैं पसीना, AUS के खिलाफ सीरीज के लिए होना है फिट

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -मुझे टेस्ट क्रिकेट अभ्यास सत्र पसंद है।इस वीडियो पर ही सूर्यकुमार ने भी कमेंट किया और लिखा,- एनर्जी, साउंड, मैं दबदबा देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। गौरतलब है कि इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जहां वह तीन वनडे ,तीन टी 20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है।