×

Sunil gavaskar ने Rohit Sharma की इंजरी पर उठाए सवाल, जानिए क्या कुछ कहा

 

जयपुर स्पोर्टस् डेस्क।।। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का हाल ही में ऐलान किया गया। पर टीम में रोहित शर्मा हिस्सा नहीं हैं कहा जा रहा है कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते रोहित फिट नहीं है । ऐसे में वो आईपीएल के बाकी मैचों से भी बाहर हो सकते हैं। बीसीसीआई ने बताया है कि रोहित शर्मा की इंजरी को मेडिकल टीम मॉटरिंग करेगी।

IPL 2020: KXIP की लगातार जीत से Points table में हुआ बदलाव, प्लेऑफ की दौड़ भी हुई रोमांचक

पर अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि रोहित की चोट कितनी गंभीर है । इस बारे में भी मुंबई इंडियंस ने भी कुछ नहीं बताया है। रोहित शर्मा चोट के चलते पिछले दो मैच नहीं खेल पाए हैं। यही वजह है रोहित शर्मा की चोट के बारे में हर कोई जानना चाहता है।

AUS VS IND: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई भारत की टी 20, वनडे और टेस्ट टीम का विश्लेषण

सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा की इंजरी पर सवाल खड़े किए हैं और उन्होंने कहा, इंजरी के बारे में फैंस को जानने का हक है। उन्होंने कहा, फैंस को ये जानने का हक है कि रोहित शर्मा को टीम में क्यों नहीं शामिल किया गया। बीसीसीआई को ये बताना चाहिए था कि रोहित को आखिर किस वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया।

IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन का मिला तोहफा, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुने गए ये खिलाड़ी

उनकी चोट के बारे भी पूरी जानकारी दी जानी चाहिए। बता दें कि रोहित शर्मा को हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अभ्यास का एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद फैंस भी भड़क गए हैं। हर किसी का मानना है कि रोहित शर्मा अगर चोटिल हैं तो वह अभ्यास में वक्त क्यों बिता रहे हैं। गौरतलब है कि अगर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रोहित शर्मा टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होते हैं तो टीम कमजोर हो जाएगी। वैसे भी कंगारू दौरा टीम इंडिया के लिए अहम रहने वाला है।