×

world cup 2019: भारत का ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार एक तरह का अलार्म- द्रविड़

 

जयपुर। विश्व कप 2019 को लेकर भारतीय टीम की तैयारी को लेकर पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान सामने आया है। द्वविड़ ने कहा कि मुझे लगता है कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में हुई द्विपक्षीय घरेलू वनडे सीरीज में मिली 2-3 की हार ने भारत की उम्मीदों को झटका लगा है लेकिन साथ ही यह हार भारतीय टीम के लिए एक अलार्म भी है।

द्रविड़ ने कहा कि, मेरे हिसाब से आगामी विश्व कप की दावेदारों में से एक मानी जा रही विराट कोहली एंड कंपनी के लिए यह खराब प्रदर्शन चेतावनी का संकेत होना चाहिए। भारत को अभी और बेहतर करने के साथ ही विश्व कप के लिए टीम का चयन भी काफी सोच समझ कर करना चाहिए।

गौरतलब है कि भारतीय टीम पिछले दिनों घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में पहले दो मैच आसानी से जीतने के बाद अगले सभी तीनों मैच हार गई थी और सीरीज गवां बैठी थी। यह भारत के लिए घरेलू मैदान पर काफी लंबे समय बात मिली हार है। द्वविड़ ने कहा कि कई बार होता है कि हम लगातार बेहतर प्रदर्शन करते जाते है और हमारे दिमाग में एक सेफ जोन बन जाती है जिसके बाद हमें लगता है कि हम हर मैच जीत जाएंगे।

बता दें कि राहुल द्रविड़ ने ये बाते यहां ईएसपीएनक्रिकइंफो के सुपरस्टैट्स की लॉन्चिंग के दौरान भारतीय टीम में अपने पूर्व साथी क्रिकेटर संजय मांजरेकर के साथ बात करते हुए बोली है। यहां बता दें कि द्रविड़ इस समय अंडर-19 और ए टीम के कोच के तौर पर काम कर रहे है।