×

क्या पृथ्वी के चोटिल होने के बाद मिल पायेगा रोहित को टेस्ट में ओपनिंग करने का मौका

 

जयपुर.भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को ​एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया एक अभ्यास मैच खेल रही है। यह अभ्यास मैच आॅस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ खेल रही है। इस मैच मेे टीम इंडिया के युवा खिलाडी पृथ्वी शॉ को चोट लग गई है। उनको क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लगी है।


आपको बता दें कि इस मैच में शॉ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में शॉ ने 66 रन की पारी खेली। लेकिन फिल्डिंग करते समय टीम इंडिया का यह खिलाडी चोटिल हो गया। चोट इतनी गंभीर थी कि शॉ को पहले मैच से आराम दिया गया है।


पृथ्वी शॉ के चोटिल होने से टीम के कप्तान विराट कोहली सलामी जोडी के लिए समस्या बढ़ गई। लेकिन वहीं पिछले काफी समय से रोहित शर्मा को टेस्ट में ओपनिंग कराने को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटर पैरवी कर चुके हैं तो ऐसे में क्या विराट कोहली रोहित शर्मा को टेस्ट में ओपनिंग करने का मौका दे सकते हैं।

हांलाकि टीम के पास केएल राहुल,मुरली विजय,पार्थिव पटेल और रोहित शर्मा के रूप में ओपनर है। लेकिन राहुल का अभ्यास मैच में खराब प्रदर्शन को देखते हुए कयास लगया जा सकता है कि राहुल को पहले मैच में जगह मिलना मुश्किल है।

ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि मुरली विजय के साथ रोहित शर्मा को ओपनिंग के लिए भेजा जा सकता है। क्योकि रोहित शर्मा इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे है। सीमित ओवर के खेल में रोहित ने शानदार प्रदर्शन किया है।