×

विराट कोहली का इशारा, दूसरे टेस्ट में होंगे कड़े बदलाव, 3 खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी

 

जयपुर.वेस्टइंडीज इस समय भारत के दौरे पर है। वेस्टइंडीज और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी—20 सीरीज खेली जानी है। लेकिन दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 1—0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच मेें वेस्टइंडीज को पारी और 272 रनों से हराया है।


गौरतलब है कि टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला 12 अक्टुबर को खेला जाना है। यह मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। इसके साथ ही इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से टीम में बदलाव देखने को मिल सकते है।

आपको बता दें कि इस मैच में एक बार फिर से सीनियर खिलाडियों केा बाहर किया जा सकता है। उनकी जगह युवा खिलाडियों को मौका दिया जा सकता है। क्योंकि वेस्टइंडीज की टीम बेहद ही कमजोर टीम नजर आ रही है।


दरअसल कयास लगाया जा रहा है कि इस मैच मे केएल राहुल,अजिक्य रहाणे और उमेश यादव को टीम से बाहर किया जा सकता है। इन खिलाडियों की जगह मयंक अग्रवाल,हनुमा विहारी और मोहम्मद सिराज को शामिल किया जा सकता हैं


यदि मयंक अग्रवाल और मोहम्मद सिराज को इस मैच में शामिल किया जाता है। तो यह मैच दोनों खिलाडियों का डेब्यू मैच होगा। जबकि हनुमा विहारी ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना डेब्यू कर लिया था।


बता दें कि पहले मैच में शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ के साथ मयंक अग्रवाल को सलामी बल्लेबाज के रूप में भेजा जा सकता है। केएल राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में अपना खाता भी नहीं खोल सके । इससे पहले इंग्लैंड के दौरे पर भी खराब प्रदर्शन किया था।