×

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने अपने ‘इस व्‍यवहार’ से पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन का दिल जीता…

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने व्यवहार से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को बहुत ही प्रभावित किया है। ख़बरों की माने तो माइकल वॉन ने एक ट्वीट करके विराट और अनुष्का की तारीफ की । गौरतलब है कि विराट और अनुष्का ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है जहां उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके बाद माइनल वॉन भी अपनी प्रतिक्रिया देने से अपने आपको रोक नहीं पाए ।

बीते दिनों विराट के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में हुए पहले टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाए हुए है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पर्थ में खेला जाना है । टीम इंडिया के सदस्य इस टेस्ट के लिए पर्थ रवाना हुए, इस दौरान विराट और अनुष्का ने अपनी बिजनेस क्लास सीट टीम के तेज गेंदबाजों के लिए छोड़ने का निर्णय लिया ताकि पर्थ टेस्ट के पूर्व भारतीय तेज गेंदबाजों को पर्याप्त आराम मिल सके ।

सबसे बड़ी बात ये सामने आई है कि माइकल वॉन भी इस हवाई सफर के दौरान उसी प्लेन में थे जिसमें भारतीय टीम सवार थी। उन्होंने अफने आधिकारिक पोस्ट में खुलास किया कि विराट और उनकी पत्नी अनुष्का ने उदारता दिखाते हुए इस बात का ध्यान रखा कि भारतयी टीम के तेज गेंदबाजों को पर्थ टेस्ट के पहले आराम मिल सके हैं ।

यही नहीं वॉन ने अपने इस ट्वीट में ऑस्ट्रेलियाई टीम को पर्थ टेस्ट के पहले चेतावनी भी जारी कर दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा – न केवल भारतीय तेज गेंदबाज अधिक आरामदायक स्थिति में हैं बल्कि कप्तान ने अपने मानवीय व्यवहार से खास छाप छोड़ी है ।