×

बर्फबारी के बीच उत्तराखंड पहुंचे विराट और अनुष्का, हसीन मौसम में कर रहे बर्थडे सेलिब्रेट

 

जयपुर.टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म​ 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में हुुआ था। कोहली अपने इस ​बर्थडे को स्पेशल तरीके से मनाना चाहेते है। क्योंकि उनकी शादी के बाद उनका पहला जन्मदिन है। इस जन्मदिन को मनाने के लिए कोहली और अनुष्का बर्फबारी के बीच उत्तराखंड पहुंच गए है। वे इस जन्मदिन को स्पेशल तरीके से मनाना चाहते है।


गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शनिवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट से टिहरी के नरेंद्रनगर स्थित आनंदा होटल गए। यह होटल बॉलीवुड और आद्योगि जगत के घरानों के लिए बेहद ही खास है। इस होटल से आप प्राकृतिक नजारों को भी निहार सकते हैं।


आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान को दर्शक देखते ही उनकी होटल के आस—पास पहुंचने लग गए थे। दरअसल इस समय टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी—20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज से कोहली को आराम दिया गया है।


हालांकि कोहली को एश्यिा कप से आराम दिया गया था। उस समय टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा को दी गई थी । अब तीन मैचों की इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम की कमान दी गई है। कोहली इस साल के अंत में होने वाली आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टी—20 सीरीज में टीम काक हिस्सा होंगे।


टीम के कप्तान के साथ मेहमान टीम के साथ इस सीरीज में एकएस धोनी को आराम दिया गया है। धोनी को फॉर्म को देखकर उनको इस सीरीज से आराम दिया गया है। क्योंकि इस समय धोनी की फॉर्म खराब चल रही है। इसलिए धोनी को आराम दिया गया है। धोनी की जगह पंत और कार्तिक को शामिल किया गया है।