×

NZ vs ENG टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर हुए Trent Boult, जानिए आखिर क्यों

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने से चूक सकते हैं।दरअसल बोल्ट आईपीएल 2021 के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद स्वदेश लौट गए हैं जबकि न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी भारत में रुके हुए हैं।

Chris Morris ने किया खुलासा, IPL बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद कैसा था खिलाड़ी के बीच माहौल

बता दें कि कीवी टीम के खिलाड़ी 11 मई को ब्रिटेन जाएंगे इनमें ट्रेंट बोल्ट शामिल नहीं होने वाले हैं। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच 2 जून से चार टेस्ट मैचों की सीरीज 14 जून तक खेली जाएगी।ट्रेंट बोल्ट के घर लौटने के बाद उनके इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध रहने की संभावना नहीं हैं।

WTC Final से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, यह खिलाड़ी है वजह

इस बारे में क्रिकेट न्यूजीलैंड की ओर से जारी बयान में कहा गया, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट जून की शुरुआत में टेस्ट टीम के साथ फिर से जुड़ने से पहले अपने परिवार को देखने के लिए घर लौट आएंगे संभवत: उन्हें इग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए चुना जाएगा, लेकिन निश्चित रूप से वह आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा भी होंगे ।

IPL 2021 में अपने प्रदर्शन के दम पर सुर्खियों में रहने वाले इस युवा गेंदबाज के पिता को हुआ कोरोना
बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा।भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला साउथैंप्टन के रोज बाउल मैदान पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का मैच खेला जाएगा।इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से ही न्यूजीलैंड की टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच की तैयारी में जुट जाएगी।टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड के अहम गेंदबाज होंगे।