×

इस दिग्गज ने कोहली की तुलना इस जानवर से की, जानकर आप भी चौंक जाएंगे

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और रनमशीन के नाम से प्रसिद्ध विराट कोहली इन दिनों शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में कोहली ने अपने करियर का 36 वां शतक लगाया।   उनके इस शतक की वजह से भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया। बता दें की कोहली की इस पारी से माइकल वॉन काफी ज्यादा प्रभावित हैं। बता दें की कोहली ने वेस्टइंडीजे के खिलाफ 140 रनों की पारी खेली।उनकी इस पारी में भारत ने 322 रन के स्कोर को बेहद आसानी से पा लिया था।

  वॉन ने कोहली को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑलटाइम कह दिया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा -#goat @viratkohli #fact! वैसे यह हैरानी होती है क्योंकि इंग्लैंड से दौरे से पहले इस दिग्गज ने कोहली पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जेम्स एंडरसन के सामने कुछ खास नहीं कर पाएंगे। 

विराट ने अपने प्रदर्शन सबका मुंह बंद कर दिया है। बता दें की कप्तान कोहली ने वेस्टइंडीज के खिाफ 88 गेंद पर वनडे करियर का 36 वां शतक बनाया ।यह इंटरनेशन करियर में कोहली का 60 शतक रहा है। इससे पहले विराट कोहली ने  टेस्ट सीरीज के दौरान  इंग्लैंड दौरे पर भी शतक लगाए थे ।

यही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी शतक जड़ने का काम कोहली ने किया । अब देखना बाकी रह  जाता है कि क्या  कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी  वनडे मैच में भी कुछ कमाल करेंगे या नहीं ।

 

क्या  विराट कोहली को दुनिया का सबसे  महान खिलाड़ी माना जा सकता है और उनकी टक्कर का कोई नहीं है ,कमेंट में बताएं