×

राहुल के लिए बजी खतरे की घंटी, यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के पहले टी-20 में कर सकता है रिप्लेस

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) वैसे केएल राहुल टीम इंडिया के प्रतिभावान खिलाड़ी हैं पर हाल ही के दिनों वह खराब प्रदर्शन से गुजर हैं । जिसके बाद कहा जा रहा है कि टीम इंडिया में  केएल राहुल का स्थान जा सकता है। बता दें की वेस्टइंडीज के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली हैं जिसका आगाज 21 नवंबर से होने जा रहा है ।   इस दौरे पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली जानी है । माना जा रहा है कि सीरीज के इस पहले टी 20 मैच में केएल राहुल प्लेइंग इलेवन से बाहर रह सकते हैं। दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नहीं खेले थे । पर कप्तान कोहली की वापसी हो चुकी हैं और वह नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करेंगे । इससे पहले इस नंबर पर केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे ।

इसलिए कहीं ना कहीं केएल राहुल को पहले टी 20 मैच में शायद ही मौका मिले । गौरतलब है कि केएल राहुल ने आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की और से खेलते शानदार प्रदर्शन किया था।  केएल राहुल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज करके ही  टीम इंडिया में जगह हासिल की थी।

पर अब लगातार खराब फॉर्म की वजह से  राहुल कीजगह भी छिन सकती हैं । पिछले दिनों   इंग्लैंड दौरा भी राहुल के लिए इतना ज्यादा खास नहीं रहा था। और फिर  भारत को अब एक मजबूत  टीम अपनी  तैयार करनी होगी क्योंकि अगले  साल विश्वकप खेला जाना है । कोच शास्त्री भी संकेत दे चुके हैं कि अब भारतीय टीम मे ंज्यादा बदलाव नहीं होंगे ।