×

पाक के इस खिलाड़ी ने वनडे से लिया संन्यास, सब हो गए हैरान!

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) । पाकिस्तान की टीम वैसे तो शानदार प्रदर्शन कर रही है और हाल ही के दिनों उसके कई खिलाड़ियों ने विश्व क्रिकेट में अपनी पहचान बनाते जा रहे हैं । यही नहीं हाल ही में पाकिस्तान की टीम ने टी 20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से मात दी है ।  लेकिन इसी बीच पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका देने वाली ख़बर आई है। दरअसल पाकिस्तान के अहम खिलाड़ी अजहर अली ने वनडे क्रिकेट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है ।अजहर अली को पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। अजहर अली ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से पाकिस्तान को कई मैच जिताए हैं। 

वैसे भी यह खिलाड़ी पाकिस्तान की टीम से वनडे टीम से काफी दिनों से बाहर चल रहा है । हालांकि वह टेस्ट क्रिकेट का हिस्सा रहेंगे। बता दें की अजहर अली ने पूरे क्रिकेट करियर में 66 शतक लगाए हैं। उन्होने टेस्ट में 14, वनडे 3 और घरेलू क्रिकेट में 50 शतक लगाए हैं। 

विश्वकप से पहले पाकिस्तान की टीम के लिए  बुरी ख़बर  मानी जा रही है । क्योंकि  विश्वकप  में पाकिस्तान  अजहर अली जैसे खिलाड़ियो के दम पर ही कुछ कमाल कर सकता है। इसलिए  अब उसके पास एक योग्य और क्षमतावान  खिलाड़ी नहीं होगा ।

सबसे बड़ी बात  तो यह है कि  पाकिस्तान का यह खिलाड़ी भारत जैसे दिग्गज टीमों के सामने टिक चुका और अच्छा प्रदर्शन कर चुका है । अब देखना बाकी रह जाता है कि इस खिलाड़ी की कमी पूरी  पाकिस्तानी टीम में कौन सा खिलाड़ी करेगा ।