×

रोहित को टेस्ट मे ओपनिंग कराने को लेकर पहली बार कोहली ने दिया ऐसा बयान, सुनकर खुश होंगे आप

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 सीरीज ड्रॉ होकर खत्म होने के बाद अब टेस्ट सीरीज में मुकाबला होना है । बता दें की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा ।यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 5.30 बजे से खेला जाएगा ।

सबसे बड़ी बात तो है कि इंग्लैंड और विंडीज के खिलाफ टेस्ट मैचों से बाहर रहने वाले रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं । सीरीज से पहले कोहली ने भी रोहित को ओपनिंग करने पर बयान दिया है।कोहली ने कहा – रोहित शर्मा शानदार खेल दिखा रहे हैं और उन्हें ओपनिंग भेजने का फैसला टीम संयोजक को लेना है ।

हालांकि उन्होंने कहा कि अगर आप टेस्ट में रोहित शर्मा से ओपनिंग करते दिखे तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। विराट कोहली के बयान से संकेत मिल रहेहैं कि वह पहले  टेस्ट मैच में रोहित शर्मा   ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं । वहीं दूसरी तरफ पृथ्वी शॉ भी चोटिल होकर   पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

हालांकि  कोहली का यह बयान शॉ को चोटिल होने से पहले का है ।पर   शॉ चोटिल होने से भारत को भी बड़ा  नुकसान हुआ है क्योंकि पृथ्वी शॉ बीते  दिनों से लगातार  शानदार प्रदर्शन कर रहे थे और अचानक उनका  चोटिल हो जाना, भारत पर मुसीबत का पहाड़ टूटना रहा है। गौतलब है कि पृथ्वी शॉ ने  विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के ओपनिंग विभाग को मजबूत कर दिया था पर उनके चोटिल होने के बाद वह फिर से कमजोर हो गया है जिसे अब रोहित शर्मा जैसे ही बल्लेबाज मजबूत कर  सकते हैं ।