×

रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में शामिल न करने पर महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा बयान,कह डाली ये बात

 

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को पारी और 272 रन से मात दी। इसके साथ ही टीम इंडिया दो मैचों की सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। अब सीरीज का दूसरा मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और शिखर धवन को टेस्ट टीम में शामिल नही किया गया था।


आपको बता दें कि इस सीरीज से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया था। इसके बाद रोहित को विराट कोहली की अनुपस्थिति में एशिया कप में टीम की कमान संभाली थी। रोहित की कप्तानी में टीम ने एशिया कप के खिताब को अपने नाम किया था।


गौरतलब है कि एशिया कप में रोहित शर्मा का शानदार प्रदर्शन रहा है। इसके साथ ही कयास लगाए जा रहा था कि इस टूर्नामेंट के बाद रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया जा सकता है। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ भी रोहित को शामिल नहीं किया गया है।


दरअसल इस मैच में भारतीय टीम मे बड़े बदलावों के रुप में मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी व मोहम्मद सिराज को मौका दिया जाएगा। वहीं बडे खिलाडियों को बाहर किया जा सकता है।

हाल हीम में रोहित शर्मा को लेकर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बडा बयान दिया है। धोनी ने कहा है कि जब कोई खिलाडी अपनी बेहतरीन फॉर्म में हो,तो उस समय उसे टीम से बाहर करना ठीक नहीं है। ऐसे में रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया जाना चाहिए। ताकि उनका मनोबल दुगुना हो सके।