×

ऋषभ पंत की दीवानी हो चुकी है यह खूबसूरत मुस्लिम लड़की, देखिए इनकी खूबसूरती

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया यह तूफानी खिलाडी़ ऋषभ पंत को हर कोई जानता है। यही नहीं इस खिलाडी़ का जलवा रहा है। ऋषभ पंत का आक्रामक अंदाज काफी लोगों को पसंद आ रहा है । हम एक ऐसी मुस्लिम लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं ।

जो ऋषभ पंत पर मरती है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह खूबसूरत मुस्लिम लड़की कोई और नहीं अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है। जो टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की दीवानी हो चुकी है। बता दें की सारा ने एक साक्षात्कार बताया कि मुझे ऋषभ पंत की बल्लेबाजी काफी ज्यादा पसंद है।

सारा अली खान ने आगे कहा मैं उनकी बल्लेबाजी देखना काफी पसंद करती हूं । गौरतलब है कि आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया था । बता दें की इन दिनों भी ऋषभ पंत टीम इंडिया में टेस्ट टीम का हिस्सा बन चुके हैं ।

उन्होंने पिछले दिनों इंग्लैंड दौेरे पर ही टेस्ट डेब्यू किया था । इसके बाद ऋषभ पंत को वेस्टइंडीज दौरे पर भी मौका मिला है ।विंडीज के खिलाफ  पहले ही टेक्ट मैच में ऋषभ पंत ने  92 रनों  शानदार पारी खेलने का काम किया।

इससे पहले इंग्लैंड दौैरे पर भी उन्होंने शतक जड़न के काम किया था ।वैसे गौर किया जाए तो  ऋषभ पंत के संबंध में कहा जा रहा है कि वह अाने वाले समय में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह   टीम में ले सकते हैं।

 

क्या ऋषभ पंत भारतीय टीम में पूर्व कप्तान महेंद्र  सिंह धोनी की जगह ले सकते हैं कमेंट करके बताएं