×

इस एक्ट्रेस ने सरेआम हार्दिक पांड्या को दिया शादी का ऑफर, नाम जानकर चौंक जाएँगे

 

यपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) । भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अक्सर अपनी हेयरस्टाइल और लुक की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। यहीं नहीं मैदान के बाहर इस खिलाड़ी पर लाखों लड़कियां मरती हैं। हमने देखा है कि अक्सर मैदान पर पांड्या छक्कों और चौकों से लोगों को ध्यान खींचते हैं वहीं मैदान के बाहर अपनी लाईफस्टाइल के लिए सुर्खियां बटोरते हैं।

लेकिन इन दिनों पांड्या के साथ एक अभिनेत्री को लेकर चर्चा है जिसने तमाम क्रिकेट फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वैसे तो क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अफेयर की ख़बरें हमेशा ही चलती रहती हैं और यह कोई नई बात नहीं है। पर आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह हार्दिक पांड्या से शादी करना चाहती थी।

वह उन्हें ऑफर तक दे चुकी थी।यह तो सभी लोग जानते हैं कि हार्दिक पांड्या अपनी बल्‍लेबाजी या गेंदबाजी किसी न किसी तरीके से हमेशा चर्चे में रहते हैं। अब तक पांड्या कई एक्‍ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है, इससे पहले उनका नाम एली अवराम के नाम से जोडा जा रहा था।

पर पिछले दिनों यह भी बात सामने आई थीं कि राकुल प्रीत सिंह ने उन्हें शादी का ऑफर दिया था। गौरतलब है कि  हार्दिक पांड्या लंबे वक्त से टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैंऔर उन्हें क्रिकेट में काफी नाम कमा लिया है । यहीं नहीं आने वाले वक्त में भी वह सफलता के और आयाम छू सकते हैं ।

 

क्या आपकी नजर में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के  बेतरहीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एके हैं कमेंट करके बताएँ