×

पाकिस्तान के ये चार खिलाडी करते है अफरीदी की तरह बल्लेबाजी,नंबर चार है अफरीदी से भी तेज

 

जयपुर.पाकिस्तान के पूर्व आॅलराउंडर खिलाडी शाहिद अफरीदी दुनियां के सबसे खतरनाक खिलाडियों में से एक है। इस खिलाडी ने टेस्ट ,वनडे और टी—20 क्रिकेट खेला है। जब यह खिलाडी मैदान पर आता है । तो विपक्षी टीम के पसीने आ जाते थे। अफरीदी ने अपने दम पर पाकिस्तान को कई मैच जिताए है। इतना ही नहीं अफरीदी बल्ले के साथ—साथ गेंद से भी कमाल करते थे। आइए इस खबर में हम जानते है कि पाकिस्तान में अभी भी चार खिलाडी ऐसे है। जो अफरीदी की तरह ही बल्लेबाजी करते है।


1.फहीम अशरफ
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर फहीम अशरफ टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाजों में शामिल है। अशरफ पाक की ओर से आॅलराउंडर की भूमिका निभाते है। यह खिलाडी बडे—बडे शॉट खेलने के लिए भी जाना जाता है। इसीलिए दोस्तों फहीम अशरफ टेस्ट क्रिकेट टी-ट्वेंटी की तरह खेलते हैं और लंबे लंबे छक्के लगाते हैं।


2.फखर जमान
पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान एक शानदार खिलाडी है। इसके साथ ही यह खिलाडी भी शुरूआत से ही आक्रमक रूख अपनाता है। फखर जमान पाकिस्तान की तरफ से एकमात्र दोहरा शतक लगाने वाला खिलाडी है।


3.बाबर आजम
पाकिस्तान के सबसे भरोसेमंद खिलाडियों में बाबर आजम को शामिल किया जाता है। आजम टीम के एक शानदार खिलाडी है। वे बहुत शानदार तरीके से अपनी पारी को आगे बढ़ाते हैं । आजम भी बडे—बडे शॉट लगाने के लिए जाने जाते है।


4.आसिफ अली
पाकिस्तान की ओर से आसिफ अली को दूसरा शाहिद अफरीदी के नाम से जाना जाता है। पाकिस्तान सुपर लीग में आसिफ अली ने सबको अपना फैन बना लिया। यह खिलाडी बहुत लंबे—लंबे छक्के लगाता है। जैसा की एशिया कप में देख चुके है।