×

ये 4 धुरंधर खिलाड़ी होते एशिया कप में तो पाक का ऐसा हाल ना होता,नंबर 1 अफरीदी से भी खतरनाक

 

जयपुर. एशिया कप का आगाज 15 सितंबर से हो चुका है। लेकिन इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद निराशजन रहा हैंं। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान ने अभी तक चार मैच खेले है। जिनमें दो मैच में जीत मिली है तथा दो मैचों में टीम को हार का सामना करना पडा है। पाक को जो जीत मिली है। वह कमजोर टीम के खिलाफ मिली है। इसके साथ ही दो मैचों में हार भारत के खिलाफ मिली है। आज हम पकिस्तान के 4 ऐसे धुरंधर खिलाड़ियों के बारे में जानेंगे जो इस एशिया कप में होते तो पाकिस्तान संघर्ष नहीं कर रहा होता। आइये जानते है इनके बारे में।

1.उमर अकमल
पाकिस्तान का यह खिलाडी अनुभवी खिलाडी है। यदि इस समय यह टीम शामिल होता तो टीम की स्थिति कुछ और ही होती। पाकिस्तान का मीडिल आॅर्डर इस टूर्नामेंट में खराब है। यदि यह खिलाडी पाक की टीम में शामिल होता तो पाक का मिडिल आॅर्डर मजबूत होता। इसके साथ ही इस समय यह खिलाडी फॉर्म में भी चल रहा है।


2.शाहिद अफरीदी
पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी जो क्रिकेट के टी-20 और वनडे फॉर्मेट के खतरनाक खिलाड़ी है। हालांकि अफरीदी क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। भारत-पाक जैसे बड़े मैचों में वह अहम भूमिका निभा सकते थे।

3.मोहम्मद हफीज
पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज और दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज जिनकी कमी मौजूदा एशिया कप में पाकिस्तान टीम को बहुत हो रही होगी। हफीज हरफनमौला खिलाड़ी है परंतु खराब फॉर्म के चलते हुए वह टीम से बाहर है।

4.इमाद वसीम
पाकिस्तान के इमाद वसीम इस बार एशिया कप के टूर्नामेंट में यो यो टेस्ट पास नहीं कर पाए थे। इसलिए इस खिलाडी को एशिया कप से बाहर होना पडा।