×

इस वजह से दूसरा वीवीएस लक्ष्मण भी कहा जाता है हनुमा विहारी को

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट से अपने करियर का आगाज करने वाले आंध्र प्रदेश के हनुमा विहारी के बारे में यही कहा जा सकता है हनुमा विहारी को मौके मिलने की पूरे अवसर थे क्योंकि भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के खिलाफ मैचों में अच्छा नहीं किया है।

बता दें की लगभग 2010 में प्रथम श्रेणी करियर का आगाज करने के बाद शुक्रवार को भारत के लिए खेलने का सपना भी इस खिलाड़ी की सच हो गया । बता दें की आंद्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में जन्म हनुमा विहारी साल 2012 में अंडर 19 विश्व विजेता टीम के हिस्से थे ।

आईपीएल में बल्ले से जलवा दिखाने वाले हनुमा विहारी को साल 2016 में आंध्र प्रदेश की जगह की हैदराबाद के लिए खेलने का फैसला किया। हनुमा को टीम की कमान सौंपी और इसी साल इस खिलाड़ी की बल्ले से 302 रनों पारी निकली । वैसे आपको बता दें की शानदार और शांत स्वभाव के वाले हनुमा विहारी को घरेलू क्रिकेट में उनके स्थायित्व भरे

प्रदर्शन के कारण दूसरे वीवीएस लक्ष्मण भी कहा जाता है कि और रणजी में तो उनका औसत कु ऐसा ही साबित करता है वैसे देखना होगी यह खिलाड़ी भारत के लिए क्या कुछ करता है। गौरतलब है कि मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और  मैच का पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड 7 विकेट खोकर 198 रन रहा  था ।वैसे भारतीय टीम 1-3से पिछड़ते हुए सीरीज तो गंवा चुकी है लेकिन अंतिम मैच जीतकर जीत के  साथ विदा होना चाहेगी ।