×

सुबह 7:50 से दूसरा टेस्ट,एकमात्र बदलाव संभव,इस ऑल राउंडर की वापसी लगभग तय,देखें संभावित XI

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) ‌‌‌‌‌भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच पर्थ में खेला जाना है। माना जा रहा है कि यह मैच भी दोनों टीमों के बीच बड़ा ही रोमांचक होगा । बता दें की इससे पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेल गया है जिसमें भारत को 31 रनों के साथ जीत मिली।

अब एक बार फिर से दोनों टीमें आमने सामने होंगी एक और जहां भारत को अपनी बढ़त दुगनी करना चाहेगा । वहीं दूसरी ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में वापसी के लिए उतरेगा।इस मुकाबले का लाइव प्रसारण सोनी टेन, सोनी सिक्स और सोनी लिव एप पर सुबह 7.50 बजे से लाइव प्रसारित किया जाएगा।

पहले टेस्ट मैच में पुजारा और रहाणे के अलावा कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। इसके बाद कहा जा रहा है कि दूसरे टेस्ट मैच में बदलाव होने की संभावना है । माना जा रहा है कि कप्तान विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी का स्तर को और ऊपर उठाने के लिए रोहित की जगह ऑलराउंडर हनुमा विहारी को टीम में मौका दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि भारत के लिए हनुमा विहारी ने अंतिम और एकमात्र टेस्ट मैच इसी साल इंग्लैंड के द ओवल में खेला था।इस मैच को दूसरी पारी में उन्होंने लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने इस दौरान 37 रन देकर 3 विकेट लिए थे।

संभावित प्लेइंग इलेवन -मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।