×

टीम में जगह मिलने पर भी नाराज है भारत का यह आॅलराउंडर,इस तरह बयां किया अपना दर्द

 

जयपुर. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच ओवल के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया ​था। खासतौर पर भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। एक समय मजबूत स्थिति में नजर आ रही इंग्लैंड की टीम को एक केे बाद एक झटके देकर बैकफूट पर ला दिया था।

पहले दिन के खेल समाप्ति तक इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में सात विकेट के नुकसान पर 198 रन बना लिए थे। क्रिज पर जोस बटलर और आदिल राशिद थे। हालांकि इस मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने पर भारत के आलराउंडर खिलाडी रविंद्र जडेजा ने अपनी टीम के गेंदबाजों की तारीफ की है।

इस सीरीज में अपना पहला मैच खेल रहे रविंद्र जडेजा ने पहले दिन की समाप्ति के बाद कहा है कि मेरे लिए सबसे बड़ी चीज है कि मै भारत के लिए खेल रहा हूं। अगर मै किसी दिन अच्छा प्रदर्शन करता हूं कि मै जल्द ही भारतीय टीम में तीनों फॉर्मेट में शामिल हो सकता हूं। लेकिन इस समय मेरा लक्ष्य ये ही है कि मुझे मौके मिले और मै इसका फायदा उठाकर अच्छा प्रदर्शन कर सकू।

जडेजा ने कहा, ‘जब आप खराब दौर से गुजर रहे होते हो तो आपको ज्यादा से ज्यादा खेलने की जरूरत होती है और अपनी फार्म हासिल करने की कोशिश करनी पड़ती है। इसलिए यह संभव है कि मैं जितना ज्यादा से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलूंगा, उतना ही बेहतर प्रदर्शन करूंगा और सभी तीनों प्रारूपों में वापसी करने में सक्षम रहूंगा।’

दरअसल जडेजा को पांच मैचों की इस सीरीज के शुरूआती चार मैचों में जगह नहीं दी गई थी। लेकिन ऐसा कयास लगाया जा रहा था कि जडेजा को टीम में जगह मिल सकती है। लेकिन शुरूआती चार मैचों में जडेजा को टीम में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन सीरीज के आखिरी मैच में जडेजा को शामिल किया गया है। जडेजा को आर अश्विन की जगह शामिल किया गया है।